Friday, April 23, 2021
होमUncategorizedचोरों ने बंद घर में एल ई डी टीवी ओर 2 गेस...

चोरों ने बंद घर में एल ई डी टीवी ओर 2 गेस टंकी सामने पर्स पर किए हाथ साफ – ratlam news

रतलाम। शहर में चोरी की वारदात लगातार बढ़ती जा रही है। बीते माह में जिले लगभग सभी थानों में चोरी के दर्जनों मामले दर्ज हो चुके है। पुलिस विभाग की लगातार रात्रिगस्त और मुस्तैदी के बावजूद बदमाश चोरी की वारदात को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे है। बीती रात भी चोरो ने विवाह कार्यकम में शामिल होने गये परिवार के घर चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए नगदी समेत 25 हजार रूपये के माल पर हाथ साफ़ कर दिया।

जानकारी के अनुसार औद्योगिक थाना क्षेत्र अंतर्गत निवासी प्रवीण पिता सीताराम मालवीय 21 वर्षीय निवासी साई विहार कॉलोनी भारत गैस गोदाम के पीछे बीती रात अपने किसी रिश्तेदार के घर विवाह कार्यकम में गया था। उस दिन प्रवीण का परिवार भी उज्जैन में था। इस दौरान सुने मकान का फायदा उठाते हुए अज्ञात बदमाशों ने ताला तोड़ कर मकान में घुसे और घर रखी एलइडी टीवी,दो गैस की टंकी और पर्स में रखे 5 हजार रूपये नगद समेत 25000 के माल पर हाथ साफ़ कर दिया।
वारदात के कुछ समय बाद जब प्रवीण घर पहुंचा तो चोरी का खुलासा हुआ। प्रवीण ने तुरंत औद्योगिक थाने में पहुंचकर पुलिस को उक्त घटना की सुचना दी। जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।
RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments