Thursday, April 22, 2021
होमभोपालभोपाल मध्य से विधायक आरिफ मसूद ने वसीम रिज़वी के खिलाफ न्यायालय...

भोपाल मध्य से विधायक आरिफ मसूद ने वसीम रिज़वी के खिलाफ न्यायालय में परिवाद लगाया, एवं उसका पुतला जलाया।

भोपाल । शिया वक्फ बोर्ड का पूर्व चेयरमैन और विवादित शख्सियत का मालिक वसीम रिज़वी के क़ुरआन में संशोधन के लिए सुप्रीम-कोर्ट में लगाई याचिका के खिलाफ मुस्लिम समाज मे ज़बरदस्त गुस्सा और नाराज़गी भरी हुई हैं।

वसीम रिज़वी ने सुप्रीम कोर्ट में लगाई याचिका में कहा हैं की क़ुरआन की 26 आयतों को हटाए जाए ये आयत आतंकवाद को बढ़ावा देती हैं और ये आयते क़ुरआन की नही है बल्कि इन आयतों को तीन खलीफा, अबु-बकर, उमर और उसमें ने अपनी तरफ से लिखी हैं।

वसीम रिज़वी की इस हिमाकत और क़ुरआन की मुखालफत के खिलाफ भोपाल मध्य से विधायक आरिफ मसूद ने कल भोपाल न्यायालय में वसीम रिज़वी के खिलाफ परिवाद लगाया हैं।

विधायक आरिफ मसूद के नेतृत्व में हज़ारो की संख्या में मुस्लिम समाज के लोगो ने भोपाल के जिंसी चौराहे पर वसीम रिज़वी के खिलाफ नारे लगाकर उसका पुतला-दहन किया।

पुतला-दहन के बाद विधायक आरिफ मसूद ने कहा कि वसीम रिज़वी ने क़ुरआन की 26 आयतों को हटाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका लगाई हैं इस याचिका से मुसलमानों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची हैं इसलिए मैने भोपाल न्यायालय में वसीम रिज़वी के खिलाफ परिवाद दायर किया हैं और सरकार से माँग करते हैं कि वसीम रिज़वी के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने और धार्मिक उन्माद भड़काने का मुकदमा दर्ज करके उसकी तत्काल गिरफ्तारी हो।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments