Friday, April 23, 2021
होमपेटलावद*लोकेशन-झकनावदा* ...

*लोकेशन-झकनावदा* *संवाददाता- योगेश लोहार * *रोको टोको संकल्प अभियान के तहत पुलिस ने बजाया सायरन एवं राहगीरों को बांटे मास्क* *दो गज दूरी,मास्क जरूरी मूलमंत्र का पालन करे-डा. एम.एल.चौपड़ा* झकनावदा मध्य प्रदेश में बढ़ते कोरोनावायरस देखते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आह्वान पर लोगों में जागरूकता अभियान लाने के लिए रोको टोको संकल्प अभियान की शुरुआत की गई। जिसके चलते बुधवार को सुबह 11:00 बजे झकनावदा चौकी प्रभारी जी एस मावी ने अपने में स्टाफ के साथ 2 मिनट के लिए सायरन बजाया इस अवसर पर पेटलावद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर एम एल चोपड़ा उपस्थित थे साथ ही चौकी प्रभारी एवं डॉ चोपड़ा ने बस स्टैंड पर खड़े ग्रामीण जनों को एकत्रित कर मास्क वितरण किए एवं साथी ग्रामीणों को समझाइश दी की देशभर में कोरोनावायरस के संक्रमण से लोग बहुत ज्यादा संक्रमित हो रहे हैं उसी को देखते हुए आप सभी मास्क का उपयोग करें एवं 2 गज की दूरी बनाकर रखें साथी प्रदीप सिंह तारखेड़ी ने क्षेत्र की जनता से अपील की है कि देश और प्रदेश में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है उसी को ध्यान में रखते हुए आगामी त्योहारों होली एवं भगोरिया हाट में आप मास्क एवं शारीरिक दूरी का पालन करें जिससे यह संक्रमण से बचा जा सके।इस अवसर पर ए एस आई बिलोरे,ए एस आई उमेश पुरोहित,आरक्षक मनोहर सहित पूरा स्टॉप उपस्थित था।

  1. *लोकेशन-झकनावदा* *संवाददाता- *

    योगेश लोहार* *रोको टोको संकल्प अभियान के तहत पुलिस ने बजाया सायरन एवं राहगीरों को बांटे मास्क* *दो गज दूरी,मास्क जरूरी मूलमंत्र का पालन करे-डा. एम.एल.चौपड़ा*

    झकनावदा मध्य प्रदेश में बढ़ते कोरोनावायरस देखते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आह्वान पर लोगों में जागरूकता अभियान लाने के लिए रोको टोको संकल्प अभियान की शुरुआत की गई। जिसके चलते बुधवार को सुबह 11:00 बजे झकनावदा चौकी प्रभारी जी एस मावी ने अपने में स्टाफ के साथ 2 मिनट के लिए सायरन बजाया इस अवसर पर पेटलावद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर एम एल चोपड़ा उपस्थित थे साथ ही चौकी प्रभारी एवं डॉ चोपड़ा ने बस स्टैंड पर खड़े ग्रामीण जनों को एकत्रित कर मास्क वितरण किए एवं साथी ग्रामीणों को समझाइश दी की देशभर में कोरोनावायरस के संक्रमण से लोग बहुत ज्यादा संक्रमित हो रहे हैं उसी को देखते हुए आप सभी मास्क का उपयोग करें एवं 2 गज की दूरी बनाकर रखें साथी प्रदीप सिंह तारखेड़ी ने क्षेत्र की जनता से अपील की है कि देश और प्रदेश में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है उसी को ध्यान में रखते हुए आगामी त्योहारों होली एवं भगोरिया हाट में आप मास्क एवं शारीरिक दूरी का पालन करें जिससे यह संक्रमण से बचा जा सके।इस अवसर पर ए एस आई बिलोरे,ए एस आई उमेश पुरोहित,आरक्षक मनोहर सहित पूरा स्टॉप उपस्थित था।

पिछला लेख*लोकेशन-झकनावदा* *संवाददाता- मनीष कुमट (जैन)* *रोको टोको संकल्प अभियान के तहत पुलिस ने बजाया सायरन एवं राहगीरों को बांटे मास्क* *दो गज दूरी,मास्क जरूरी मूलमंत्र का पालन करे-डा. एम.एल.चौपड़ा* झकनावदा मध्य प्रदेश में बढ़ते कोरोनावायरस देखते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आह्वान पर लोगों में जागरूकता अभियान लाने के लिए रोको टोको संकल्प अभियान की शुरुआत की गई। जिसके चलते बुधवार को सुबह 11:00 बजे झकनावदा चौकी प्रभारी जी एस मावी ने अपने में स्टाफ के साथ 2 मिनट के लिए सायरन बजाया इस अवसर पर पेटलावद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर एम एल चोपड़ा उपस्थित थे साथ ही चौकी प्रभारी एवं डॉ चोपड़ा ने बस स्टैंड पर खड़े ग्रामीण जनों को एकत्रित कर मास्क वितरण किए एवं साथी ग्रामीणों को समझाइश दी की देशभर में कोरोनावायरस के संक्रमण से लोग बहुत ज्यादा संक्रमित हो रहे हैं उसी को देखते हुए आप सभी मास्क का उपयोग करें एवं 2 गज की दूरी बनाकर रखें साथी प्रदीप सिंह तारखेड़ी ने क्षेत्र की जनता से अपील की है कि देश और प्रदेश में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है उसी को ध्यान में रखते हुए आगामी त्योहारों होली एवं भगोरिया हाट में आप मास्क एवं शारीरिक दूरी का पालन करें जिससे यह संक्रमण से बचा जा सके।इस अवसर पर ए एस आई बिलोरे,ए एस आई उमेश पुरोहित,आरक्षक मनोहर सहित पूरा स्टॉप उपस्थित था।
अगला लेखलोकेशन-झकनावदा* *संवाददाता- *योगेश लोहार* *रोको टोको संकल्प अभियान के तहत पुलिस ने बजाया सायरन एवं राहगीरों को बांटे मास्क* *दो गज दूरी,मास्क जरूरी मूलमंत्र का पालन करे-डा. एम.एल.चौपड़ा*
RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments