Friday, April 23, 2021
होमधारधार - लव जिहाद का मामला आया सामने देखे

धार – लव जिहाद का मामला आया सामने देखे

धार। लवजिहाद के बढ़ते प्रकरणों को देखते हुए हिंदू जागरण मंच धार द्वारा ज्ञापन के माध्यम से प्रशासन अवगत कराते हुए चेतावनी दी गई थी। जिसका धार पुलिस पर असर होते दिखाई दे रहा है। पुलिस ने मध्यप्रदेश सरकार के द्वारा जारी नए ‘धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम’ को लेकर बनाए गए कानून के तहत पहला प्रकरण दर्ज किया है।

आपको बता दे की पुलिस ने शनिवार देर रात एक युवक के खिलाफ लव जिहाद के अंतर्गत धारा 354, 452, 506, 3 एवं 5 में मामला दर्ज किया हैं।

पुलिस के अनुसार पीडित युवती ने पुलिस को बताया कि युवक ने अपना नाम बदलकर व जाति छुपाकर उससे दोस्ती की व उसके घर में घुसकर छेड़छाड़ करने लगा। शनिवार शाम के समय हिंदू संगठन के लोगों द्वारा मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। मामले की सुचना मिलने पर बड़ी संख्या में संगठन के कार्यकर्ता थाने पर पहुंचे। करीब दो घंटे तक संगठन के लोग थाने पर मौजूद रहे।

रतलाम – 12 वर्षीय मासूम हुई गर्भवती, अचानक पेट दर्द होने पर हुआ खुलासा

गौरतलब हे की 2 दिन पूर्व ही हिंदू जागरण मंच के द्वारा मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर लव जिहाद मामलों में कार्रवाई करने की मांग की गई थी।

पुलिस के अनुसार दीनदयालपुरम कालोनी स्थित किराए के मकान में रहकर कॉलेज की पढ़ाई कर रही युवती ने कोतवाली थाने में FIR दर्ज कराई है। रिपोर्ट में बताया गया कि दोपहर के समय युवक जोयफ पिता रफीक उसके घर आया व दरवाजा बंद करके बुरी नियत से हाथ पकड़कर छेड़छाड़ करने लगा। जिसका विरोध यूवती द्वारा किया गया साथ ही आसपड़ोस वालो को बताया और रिपोर्ट दर्ज कराने आई।

ओलावृष्टि को देख बोल शिवराज सिंह चौहान देखे 

पीडित युवती ने पुलिस को रिपोर्ट में बताया कि युवक ने उसके साथ घर में घुसकर छेड़छाड़ की हे। जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। कार्यवाही जारी है।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments