Friday, April 23, 2021
होमदेश/विदेशइस स्कूल की शिक्षिका की हुईं आज रोड एक्सिडेंट में मौत

इस स्कूल की शिक्षिका की हुईं आज रोड एक्सिडेंट में मौत

Breaking News ।  बस ने एक्टिवा में मारी टक्कर, उछलकर सड़क पर गिरी शिक्षिका, बस लेकर भागने के चक्कर में महिला के सिर से गुजर गया पहिया, मौत ।

बस ड्राइवर ने तेज रफ्तार में एक्टिवा सवार शिक्षिका को टक्कर मार दी। वह उछलकर सड़क पर गिरीं। भागने के चक्कर में बस चालक ने स्पीड बढ़ा दी और पहिया सिर के ऊपर से गुजर गया। घटना सोमवार सुबह पुरानी छावनी में आनंदपुर ट्रस्ट के पास हुई है।वह सेंट जॉन वियानी स्कूल में पढ़ाती थीं। पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। साथ ही बस चालक की तलाश शुरू कर दी है।

रतलाम – 12 वर्षीय मासूम हुई गर्भवती, परिजनों का बुरा हाल 

बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के शीलनगर निवासी 35 वर्षीय एलिजाबेथ जोसेफ पत्नी हनि जोसेफ टीचर हैं। वह मुरैना रोड पर सेंट जॉन वियानी स्कूल में शिक्षिका हैं। उनकी ननद भी इसी स्कूल में पढ़ाई हैं। सोमवार सुबह वह अपनी ननद के साथ एक्टिवा से स्कूल जाने के लिए निकली थीं। गाड़ी एलिजाबेथ की ननद चला रही थीं। अभी वह स्कूल से कुछ ही दूरी पर थी कि तभी तेज रफ्तार आ रही सत्यम बस सर्विस की बस के चालक ने लापरवाही से चलाते हुए पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि एलिजाबेथ उछलकर नीचे गिरी और भागने के प्रयास में बस चालक उनके ऊपर से पहिया निकालकर ले गया। शिक्षिका ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। ननद को भी चोटें आई हैं। हादसे का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जांच के बाद शव पोस्टमॉर्टम हाउस भेज दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

Leave a Reply

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments